Google search engine
Thursday, June 20, 2024
Google search engine
Google search engine

UP: पिता ने गर्लफ्रेंड से बात करने से किया मना तो बेटे ने त्रिशूल घोंपकर उतारा मौत के घाट

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक बेटे ने पिता के सीने त्रिशूल घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद ग्रामीणों के बीच चर्चा बनी हुई है कि आखिर एक बेटे ने पिता के साथ ऐसा क्यों किया? अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी के तलाश में जुट गई है.

पिता की हत्या के बाद से फरार चल रहा बेटा

औरैया पुलिस (Police) ने बताया कि अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर के रहने वाले अरविंद की हत्या के बाद से ही आरोपी बेटा शिवम फरार चल रहा है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

मृतक के 10 बेटे और 1 बेटी

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, 58 वर्षीय अरविंद वाल्मीक के 10 बेटे और एक बेटी है. बड़े बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है. 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे पिता को नाराजगी थी.

VIDEO

पिता से कई बार हो चुकी थी बहस

मृतक अरविंद के बड़े बेटे प्रदीप ने बताया, ‘पिता ने शिवम को ये सब करने से मना किया था, जिससे वह नाराज था. सोमवार को वह घर से चला गया था और देर रात लौटा था. इस दौरान वह पास के ही मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था, जिससे घोंपकर पिता को मार दिया.

परिजनों ने आरोपी को भागते देखा

पुलिस ने बताया कि अरविंद रोज की तरह सोमवार की रात को भी घर के बाहर चारपाई डालकर सो रहा था. मंगलवार सुबह अरविंद की चीख सुनकर परिवार वाले जागे और दौड़कर उसके पास पहुंचे. अरविंद के सीने में त्रिशूल धंसा हुआ था और वह खून से लथपथ तड़प रहा था. इसके बाद उसे सीएचसी ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई. इस बीच परिजनों ने आरोपी शिवम को भागते हुए देखा.

लाइव टीवी



Source link

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google search engine

Related Articles

Google search engine

Latest Posts