Google search engine
Friday, April 26, 2024
Google search engine
Google search engine

एएमयू के पांच छात्रों का चयन

अलीगढ़ 22 फरवरीः अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जाकिर हुसैन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के बी.टेक./बीई अंतिम वर्ष के पांच छात्रों का चयन धरम कॉस्ट कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड, मोहाली (पंजाब) द्वारा कैंपस भर्ती अभियान के माध्यम से किया गया है।

टीपीओ, जेडएचसीईटी, श्री फरहान सईद ने बताया कि लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के बाद जिन छात्रों का चयन किया गया, उनमें बी.टेक. सिविल की सेजल शर्मा, ऋतिक कुमार, हम्मैद जफर, हिबा खान और बीई इलेक्ट्रिकल की इरम खान शामिल हैं।

इस बीच, नोएडा स्थित एक आईटी कंसल्टिंग फर्म, एक्जियोम कंसलटिंग प्राइवेट लिमिटेड ने प्रशिक्षण और प्लेसमेंट कार्यालय (जनरल) और टीपीओ, वाणिज्य संकाय द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के माध्यम से अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 7 छात्रों का चयन किया है।

टीपीओ, श्री साद हमीद ने कहा कि परियोजना प्रबंधक और वित्तीय सलाहकार के रूप में चयनित छात्रों में एमबीए-एफएम के इकरामउद्दीन, भुवनेश कुमार, मंतशा आफताब, मोहम्मद इबरार अहमद, मोहम्मद साकिब आलम, एमबीए की तमकनत खुशनूर और एमकॉम के इबाद अहमद शामिल हैं।

वाणिज्य विभाग के अध्यक्ष प्रोफेसर एसएम इमाम उल हक ने चयनित छात्रों को बधाई दी और उनसे ईमानदारी और समर्पण के साथ काम करने का आग्रह किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google search engine

Related Articles

Google search engine

Latest Posts