Google search engine
Monday, May 13, 2024
Google search engine
Google search engine

जरूरतमंदों की मदद करना हमारी मुख्य जिम्मेदारी : राम दास अठावले

अल-खैर फाउंडेशन द्वारा स्थापना दिवस पर कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में समारोह आयोजित

कार्यक्रम में मंचासीन अतिथि।

नई दिल्ली। अल-खैर फाउंडेशन ने अपने पांचवें स्थापना दिवस पर विशेष अतिथियों के साथ कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में एक प्रतिष्ठित समारोह आयोजित किया।केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले, पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब, पूर्व सांसद नरेश यादव, प्रो. शंकर कुमार सान्याल अध्यक्ष हरिजन सेवक सिंह, वाजिद खान पार्षद, स्वास्थ्य निदेशक अल-खैर फाउंडेशन डॉ. अमित उपाध्याय, अध्यक्ष डॉ. दरख्शां फिरदौस, सीईओ इंतिखाब-उर-रहमान और अन्य ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

दीप प्रज्ज्वलित करते अतिथि।

इस मौके पर राम दास अठाउले ने कहा कि अल-खैर फाउंडेशन की समाज सेवा काबिले तारीफ है. हर क्षेत्र में जरूरतमंदों की मदद के लिए समय तैयार है. तीन हजार लोगों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य जांच और भोजन कोई मामूली बात नहीं है जो काबिले तारीफ है और मैं आज आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं अलखैर फाउंडेशन की मदद के लिए हमेशा तैयार हूं।मोहम्मद अदीब ने कहा कि अल-खैर फाउंडेशन की सेवाएं प्रशंसनीय हैं जो कम प्रशंसा के पात्र हैं।सामाजिक सेवाएं हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं इसलिए हम सभी को समाज की सेवा में अधिक योगदान देना चाहिए जो कि समय की एक महत्वपूर्ण आवश्यकता भी है।

प्रो. शंकर कुमार ने कहा कि भविष्य में हम साथ मिलकर अपनी सेवाएं देते रहेंगे और इसे और आगे बढ़ाएंगे।पार्षद वाजिद खान ने कहा कि अल-खैर फाउंडेशन ने हमारे क्षेत्र में बहुत सारे सामाजिक कार्य किए हैं जो अविस्मरणीय हैं जिसके लिए मैं अल-खैर फाउंडेशन के अध्यक्ष और अन्य जिम्मेदार व्यक्तियों को बधाई देता हूं।डॉ. अमित उपाध्याय ने कहा कि अब तक हमने 300 से अधिक कैंसर रोगियों का इलाज करवया है और अब अस्पताल की आवश्यकता महसूस की जा रही है, इसलिए अस्पताल बनाने का काम जल्द ही किया जाएगा क्योंकि हमारे समाज के लिए अस्पताल बनाना आवश्यक है ताकि हर कोई इसमें शामिल हो बेहतर इलाज की जरूरत है।इंतिखाब-उर-रहमान ने कहा कि हम में से हर कोई समाज को कुछ दे सकता है और सबसे महत्वपूर्ण चीज जो दी जा सकती है वह है समय।कार्यक्रम के अंत में डॉ. दरख्शां फिरदौस ने सभी अतिथियों और कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google search engine

Related Articles

Google search engine

Latest Posts