दिल्ली जल बोर्ड का आर ओ प्लांट लगाने का फैसला पानी की एक-एक बूंद को तरसा देगा : कलीमुल हफ़ीज़


नई दिल्ली: आरओ प्लांट लगाकर लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने का केजरीवाल सरकार का वादा कुछ और नहीं बल्कि एक छलावा है। एमसीडी चुनावों में इस तरह के फैसले वोट बटोरने के अलावा और कुछ नहीं हैं।मुफ्त पानी का वादा करने वाले कनेक्शन के नाम पर लोगों की जेबों पर डाका डालेंगे।

ये विचार कलीमुल हफ़ीज़ अध्यक्ष, कुल हिन्द मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन, दिल्ली ने कल प्रेस को जारी एक बयान में व्यक्त किए।कलीमुल हफ़ीज़ ने दिल्ली जल बोर्ड के हालिया फैसले को जनविरोधी करार देते हुए कहा कि सरकार ने कनेक्शन के नाम पर कई स्लैब बनाकर लोगों की जेबें लूटने की योजना बनाई है । वह इस प्रकार अपना खजाना भरना चाहती है। दूसरी तरफ,सरकार को बताना चाहिए.की सोनिया विहार से पाइप लाइन के जरिए ओखला को पानी सप्लाई करने के पांच साल पहले लिए गए फैसले का क्या हुआ ? सरकार सोचती है कि जनता उसके वादों को भूल गई है, यह उसका भ्रम है, दिल्ली की जनता केजरीवाल के हर वादे को याद रखती है और सरकार को इसका हिसाब एमसीडी चुनाव में देना होगा।मुफ्त पानी का वादा करने वाले कनेक्शन के नाम पर 1000 रुपये, 2000, 4000 रुपये और 8000 रुपये कियों वसूलेंगे ।

मजलिस दिल्ली के अधयस्क्ष ने कहा कि लाखों कनेक्शनों से एकत्र किए गए अरबों रुपये केजरीवाल के विज्ञापनों और अन्य राज्यों के चुनावों पर खर्च किए जाएंगे।सरकार कह रही है कि दलालों से आजादी मिलेगी हालांकि दलालों से आजादी के नाम पर अब सरकार खुद दलाली करेगी।मजलिस अधियक्ष ने दिल्ली जल बोर्ड के फैसले को तत्काल वापस लेने की मांग की।
कलीमुल हफ़ीज़ ने कहा कि अगर भूमिगत जलाशयों को निकाला गया, तो दिल्ली में केप टाउन जैसी स्थिति बन जाएगी और दिल्ली के लोग पानी की एक-एक बूंद टीआरएस जाएँगे । इस प्रोजेक्ट में पूंजीपतियों के निवेश से पानी अधिक महंगा हो जाएगा और निवेशकों को फायदा होगा।

एक ऐसी सरकार जो अपने नागरिकों को मुफ्त में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध नहीं करा सकती उसे लोगों पर शासन करने का कोई अधिकार नहीं है।दुख की बात है कि वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के परिणामस्वरूप ये दिन आ गए हैं जब पीने का पानी तक खरीदना पड़ रहा है।कुल हिन्द मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन इस मुद्दे को लोगों तक ले जागी और केजरीवाल का चेहरा बेनकाब करेगी ।

प्रकाशन के लिए
अब्दुल ग़फ़्फ़ार सिद्दीकी
मीडिया प्रभारी
मजलिस दिल्ली
8287421080

  • Related Posts

    खरगोन में सरकारी मशीनरी और पुलिस प्रशासन का पक्षपातपूर्ण रवैया शर्मनाक

    – जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के निर्देश पर जमीयत के प्रतिनिधिमंडल ने खरगोन का दौरा किया, प्रभावित परिवारों से मुलाकात की – खरगोन पुलिस प्रशासन से मुलाकात करके प्रतिनिधिमंडल ने…

    त्रिपुरा दंगे में क्षतिग्रस्त मस्जिदों, दुकानों और मकानों का पुन: निर्माण कराएगी जमीयत उलमा ए हिंद

    जमीअत उलमा हिंद की फैक्ट फाइटिंग टीम दंगा प्रभावित इलाकों के दौरे पर है नई दिल्ली( 30 अक्टूबर 2021) आज जमीयत उलमा ए हिंद का एक फैक्ट फाइटिंग प्रतिनिधिमंडल हकीमुद्दीन…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    You Missed

    जेएन मेडिकल कालिज में स्कोलियोसिस के लिए सामाजिक जागरूकता सप्ताह मनाया गया

    जेएन मेडिकल कालिज में स्कोलियोसिस के लिए सामाजिक जागरूकता सप्ताह मनाया गया

    NEET MOCK Test conducted by IFE in Riyadh

    NEET MOCK Test conducted by IFE  in Riyadh

    एक लाख 84 हजार 607 रुपए की एवज में बिजली निगम को देने पड़ गए 5 लाख 27 हजार 656 रुपए उपभोक्ता को

    हरेरा कोर्ट ने बीबीए नियम के उल्लंघन के लिए वाटिका बिल्डर को लगाया जुर्माना, कहा अलॉटी को पजेशन मिलने तक ब्याज दो

    हरेरा कोर्ट ने बीबीए नियम के उल्लंघन के लिए वाटिका बिल्डर को लगाया जुर्माना, कहा अलॉटी को पजेशन मिलने तक ब्याज दो

    गुरूग्राम जिला में लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूर्ण-डीसी निशांत कुमार यादव

    गुरूग्राम जिला में लोकसभा चुनाव की तैयारियां पूर्ण-डीसी निशांत कुमार यादव