Google search engine
Friday, March 1, 2024
Google search engine
Google search engine

एएमयू टीपीओ द्वारा स्टूडेंट-कॉर्पोरेट मीट का आयोजन 6 मई को

अलीगढ़ 29 अप्रैलरू अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट कार्यालय (सामान्य) द्वारा 6 मई, 2023 को आईएमसीएस समूह द्वारा प्रदत्त छात्र-कॉर्पोरेट मीट, इग्नाइट का आयोजन किया जा रहा है।

टीपीओ, साद हमीद ने बताया कि बैठक के आयोजन का उद्देश्य छात्रों और उद्योग विशेषज्ञों के लिए एक मंच प्रदान करना है जहां वह बातचीत कर सकें, नौकरी बाजार की अपेक्षाओं पर विचारों का आदान-प्रदान कर सकें और छात्रों को उद्योग के लिए तैयार होने के लिए आवश्यक कौशल विकसित कर सकें।

उन्होंने कहा कि यह बैठक उद्योग के विशेषज्ञों का एक पूल भी बनाएगी जो छात्रों को अपना पेशेवर करियर बनाने के लिए नियमित सलाह और मार्गदर्शन प्रदान करेगी।

सहायक टीपीओ और आयोजन सचिव, डॉ मुजम्मिल मुश्ताक ने कहा कि बैठक का विषय ‘डिजिटल परिवर्तनः अपेक्षाएं, आवश्यक कौशल और कॉर्पोरेट जगत में अवसर’ है।

उन्होंने कहा कि एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, अल्ट्रा टेक सीमेंट, एनडीटीवी, मेधा फाउंडेशन, डेन नेटवर्क्स, एक्सिओम कंसल्टिंग, आईएमसीएस, हेक्सा व्यू टेक्नोलॉजीज, जेनपैक्ट, कोटक लाइफ, स्टेपिंग क्लाउड, फ्लेमोन क्लाउडटेक आदि जैसी कंपनियों के विशेषज्ञों के समारोह में भाग लेने की उम्मीद है।

उन्होंने विश्वविद्यालय के नामांकित और पास आउट छात्रों से वेबलिंक https://forms-gle/KzYZG6SeK6hDTfNe7 पर पंजीकरण करके बैठक में भाग लेने का आग्रह किया। छात्र एएमयू वेबसाइट और टीपीओ (जनरल) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कॉर्पोरेट मीट की अधिसूचना में दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करके भी पंजीकरण कर सकते हैं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google search engine

Related Articles

Google search engine

Latest Posts