Google search engine
Thursday, April 25, 2024
Google search engine
Google search engine

यूपी स्टेट चैंपियन बनी अलीगढ़ की सब जूनियर टीम


फाइनल में गाजियाबाद को हराया, नेशनल चैंपियनशिप के लिए चयन


अलीगढ़। नोएडा स्टेडियम में आयोजित 8वीं यूपी स्टेट चैंपियनशिन का आयोजन किया गया। इस चैंपियनशिप में अलीगढ़ की सब जूनियर टीम ने गाजियाबाद की टीम को हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाते हुए, कई खिलाड़ियों ने 11-22 दिसंबर को बैंग्लुरू में होने वाली 60वीं राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भी अपनी जगाह बना ली है।

मेडल जीतने के बाद खुशी का इजहार करते खिलाड़ी।


आरएसएफआई के यूपी स्टेट सचिव संदीप भटनागर ने बताया कि 29-30 अक्टूबर को नोएडा स्टेडियम में आयोजित 8वीं यूपी स्टेट स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में प्रदेश के कई जिलों की टीमों ने भाग लिया। इसमें अलीगढ़ ने पहले से ही बढ़ते बनाते हुए जीत हासिल की है, उनको यूपी स्टेट का विजेता घोषित किया गया है। जबकि गाजियाबाद की टीम दूसरे और नोएडा की टीम को तीसरे स्थान पर रही। यूपी टीम कोच मोहम्मद जहीर ने बताया कि यूपी स्टेट के साथ नेशनल चैंपियन के लिए भी ट्रायल हुआ और खिलाड़ियों का चयन किया गया है।

अलीगढ़ जिला टीम के खिलाड़ी।


टीम की जीत पर एएमयू स्केटिंग कोच अली अकबर ने सभी को बधाई देते हुए नेशनल चैंपियनशिप के लिए कड़ी मेहनत करने की हिदायत दी है। अलीगढ़ की टीम की ओर से मोहम्मद शायान अफसर, अदीब निजामी, अल्ताफ, कुंवर मुनीर, शोबान, अजलान, सौम्य, हुजैफा, उमर मुस्तफा आदि खिलाडियों ने भाग लिया। शायान और अदीब ने गोलकीपर की भूमिका निभाई। समापन समारोह के दौरान विजेता खिलाड़ियों को गोल्ड मेडल देकर सम्मानित किया गया।

मैच जीतन के बाद अपने अभिभावकों के साथ फोटो खींचवाते खिलाड़ी।

तीसरे स्थान पर आने वाली नोएडा की टीम को एएमयू ऑल्ड ब्वॉयज के सचिव आजम मीर ने मेडल पहना कर सम्मानित किया जबकि दूसरे स्थान पर रही गाजियाबाद की टीम को अली सुलेमान निजामी ने मेडल पहलाकर सम्मानित किया जबकि पहले स्थान पर रही अलीगढ़ की टीम को श्रीमति निजामी ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके टीम मैनेजर नावाजिश खान, कुंवर नौशाद, डॉ. नाजिश बेगम आदि की भूमिका सराहयनीय रहीं।

Get in Touch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Google search engine

Related Articles

Google search engine

Latest Posts